Page Header

Page Header

Tuesday, May 24, 2016

Hindi Sad Shayari Collection 2

मैं बचपन में ही रहता तो अच्छा था..
हज़ारों हसरतें बर्बाद की मैंने जवान होकर.!!!
***
वो रोया जरूर होगा खाली कागज़ देखकर ,
ज़िन्दगी कैसी बीत रही है, पुछा था उसने…!!
***
जो सदियाँ याद रखेंगी वो कहानी बना के रखूँगा ...
मिल जाओ ज़िन्दगी के किसी मोड़ पर तुम्हे दिल की रानी बना के रखूँगा !
***
वक़्त ने ज़रा सी करवट क्या ली
गैरो की लाइन में सबसे आगे पाया अपनों को !!
***
कैद कर दिया सापों को ये कहकर सपेरे ने...
बस अब ईन्सानो को डसने के लिये ईन्सान ही काफी हें
***
समेट रखी हैं अपने दिल में उसकी कुछ यादें
के जब कभी तन्हा होतीं हूँ तो बढ़ा सुकून देती है।।
***
लो आज फिर खुद में न जाने कहाँ खो गए हम
खुद में ही कहीं गुम से हो गए तेरे इंतज़ार में।।
***
कभी कभी ऐसा होता है प्यार का असर देर से होता है,
आपको क्या लगता हम आपके बारे कुछ नही सोचते,
पर हमारी हर बात में आपका जिक्र होता है।
***
उसने कहा की,,,,,
,,,,,,, इतने खामोश से क्यूँ रहते हो,,,,
उसे शायद मालुम नही ,,,,,,
,,,,,,,,,की लाशें आवाज़ नही करती...
***
दर्द का साज़ दे रहा हूँ तुझे,
दिल का हर राज़ दे रहा हूँ तुझे,
ये ग़ज़ल, शायरी तो सब बनाते है,
मैं तो दिल से आवाज दे रहा हु तुझे !!!
***
इश्क़ फ़ना का नाम है,इश्क़ में जिंदगी न देख
जलवा ए आफताब बन,जर्रे में रौशनी न देख

हो के रहेगा हमनवा वो ,भी तेरे साथ साथ
नगमे ए शौक गाये जा,इश्क़ की बेरहमी न देख
***
भीगी मिट्टी की महक 'प्यास' बढ़ा देती है,
'दर्द' बरसात की बूँदों में बसा करता है....
***
ज्यादा कुछ नहीं चाइये मुझे तुझसे..!!
बस एक बार नजदीक आ कर confidence से
मेरा हाथ तेरे हाथ में रख, और बोल
अरे पगले में सिर्फ तेरी ही है....
***

No comments:

Post a Comment