Page Header

Page Header

Tuesday, February 27, 2018

Dream World Wallpaper with Love Shyari

Sunil Anand Dream World Wallpaper

देखकर तुमको, यकीं होता है ,
कोई इतना भी, हसीं होता है ।।

***

तेरे मेरे रिश्ते को क्या नाम दूँ,
यह नाम दूँ या वह नाम दूँ,
इस दुनिया की भीड़ मैं नाम हो जाते है बदनाम,
क्यों न अपने रिश्ते को बेनाम ही रहने दूँ.

***

चलो अब रहने दो मेरा साथ न दे पाओगे,,,,
कुछ अलग से हैं मेरे ग़म उनको न सह पाओगे..!!

***

खुबसूरत इशारों में वो हम पे अपना हक जता देते हें..!!
वो मेरे नही होते..पर हमें अपना बता देते है...!!

***

चलने लगी है हवाएं सागर भी लहराए.
पल पल दिल मेरा तरसे पल पल तुम याद आ आये.

***

क्या खूब होता अगर दुःख रेत के बने होते...
हथेली से गिरा देते, पाँव से उड़ा देते...

***

हमारी जिंदगी को अधूरा कर दिया...
ऐ मोहब्बत तूने अपना काम पूरा कर दिया...!!

***

उन्होंने हमें आजमाकर देख लिया,
इक धोखा हमने भी खा कर देख लिया.
क्या हुआ हम हुए जो उदास,
उन्होंने तो अपना दिल बहला के देख लिया

***

चिकने चेहरे जितने दिखते है
उतने भी सरल नहीं होते.
ये वो मसले हैं, जो आसानी से,
हल नहीं होते..!!!

No comments:

Post a Comment